सरकारी योजना

केंद्र सरकार ने Driving Licence के जारी किये नये आदेश जाने फटाफट

केंद्र सरकार ने Driving Licence के जारी किये नये आदेश जाने फटाफट। जानकारी के मुताबित अब सरकार के दौरान अनट्रेंड चालकों के वजह हासदों को कंट्रोल करने के लिए व्हीकल के Driving Licence बनवाने के लिए प्रशिक्षण skim में 16 घंटों तक प्रशिक्षण लेना अनिवार्य होगा।




भारी वाहनों के Driving Licence में सख्ती

बतया गया की 10 मई को गोपालपुर थानाक्षेत्र के पास मकंदपुर के पास एनएच 31 पर ट्रक की टक्कर से कार सवाल तीन युवकों को मौके पर मौत हो चुकी थी। 16 तारीख को सबौर के पास bike सवार दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा की अब जिला परिवहन ने भारी वाहनों के Driving Licence में सख्ती की जाएगी। जिसमे आपको Driving Licence के लिए भी अप्लीकेशन करने वाले व ट्रेनिंग स्कूल के संचालक लापरवाही न बरतें और रेगुलर तौर पर रूल्स का पालन भी करना होगा। केंद्र सरकार ने Driving Licence के जारी किये नये आदेश जाने फटाफट

12GB RAM+256GB Storage के साथ गेमर्स के लिए launch हुआ Infinix GT 20 Pro का धांसू smartphone

1 मंथ में 16 घंटे का प्रशिक्षण हाजिरी के साथ में जरुरी

बताया जा रहा की अब 1 मंथ में 16 घंटे का प्रशिक्षण हाजिरी के साथ में लागू किया जायेगा। साथ ही आपको में भारी व्हीकल के लिए Driving Licence का अप्लीकेन भी करना होगा। जिले के दोनों ट्रेनिंग स्कूर में से किसी एक में प्रशिक्षण लेना होगा।

छोटा पैकेट बड़ा धमाका बनकर launch हुई Maruti Suzuki Hustler की टॉप क्लास फीचर्स वाली कार

अगर आप भी ये स्कूल में किसी भी और की कोई गड़बड़ी होती हुई नजर आये तो उसे रोकने के लिए जिला परिवहन कार्यालय ने 16 घंटे का प्रशिक्षण भी दिया जायेगा। अब ये ट्रेनिंग 30 दिनों तक चलेगी। उस दौरान रोज आधे से 1 घंटे तक चालक की तकनीक की जानकारी दी जाएगी।

6gb+128gb स्टोरेज के साथ launch हुआ Redmi Note 13R का 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *